प्रशांत उमराव समेत जारी हुई लखनऊ से एक दर्जन मीडिया पैनलिस्टों की सूची, त्यागी बने प्रवक्ता

ढाई दर्जन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंर्स से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। श्री योगी का वक्तव्य सुनने के बाद यह स्पष्ट था कि प्रदेश भाजपा अब 2022 के चुनाव के मैदान में उतर गई है

आशीष कुमार

”भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश के मीडिया पैनलिस्ट बनने पर आदरणीय श्री प्रशांत उमराव भैया जी को हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई। काशी विश्वनाथ आपको ऊर्जावान रखे ताकि हम सब मिलकर विरोधियों की बखिया उधेड़ दें।”

आरती मिश्रा नाम के सोशल मीडिया यूजर ने पेशे से अधिवक्ता और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रशांत उमराव को टैग करके अपनी शुभकामना प्रेषित ​की।

प्रशांत समेत बारह लोगों को मीडिया पैनलिस्ट बनाया गया है, गुरुवार को भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के हस्ताक्षर से यह जानकारी सार्वजनिक की गई।

गुरुवार को ही मेरठ के अवनीश ​त्यागी पार्टी के प्रवक्ता नियुक्त किए गए। उनके साथ एक दर्जन मीडिया पैनलिस्टों की सूचि जारी की गई। जारी सूचि के अनुसार — ओमप्रकाश सिंह, संजीव मिश्रा, राजेश चौधरी, राघवेन्द्र सिंह, डॉ. कौशल मिश्रा, अमृता, प्रशांत कुमार उमराव, शरतेन्दु त्रिवेदी शरद, दीपक बघेल, दीपक सोनकर, कृष्ण मोहन पांडेय और एसएन सिंह को मीडिया पैनलिस्ट घोषित किया गया है।

सोशल मीडिया संवाद 2021

यह फैसला अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अहम हो सकता है। ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश अब पूरी तरह चुनावी रंग में रंग चुका है और सरकार सोशल मीडिया के महत्व को समझ रही है। गुरुवार को भाजपा रुझान वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंर्स से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जूम पर सोशल मीडिया संवाद किया। संवाद में कपिल मिश्रा, तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा, प्रशांत उमराव, प्रीति गांधी, शेफाली वैद्य, प्रदीप भंडारी के साथ लगभग 30 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंर्स शामिल हुए।

अपने वक्तव्य में श्री योगी ने इस बात का उल्लेख भी किया कि सोशल मीडिया पर हमारी बात को प्रमुखता से रखने वाली जो टीम है, उसमें लगभग ढाई दर्जन प्रमुख नाम संवाद में शामिल हुए। आज श्री योगी का वक्तव्य सुनने के बाद यह स्पष्ट था कि प्रदेश भाजपा 2022 के चुनाव की तैयारी में जुट गई है।