मिथिला में होगा लोजपा का विस्तार : डॉ विभय कुमार झा

6-2-1.jpeg

मिथिला क्षेत्र में नए जोश और उर्जा के साथ लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास अपना सांगठनिक विस्तार करने जा रही है। केंद्रीय मंत्री सह लोजपा रामविलास के राष्ट्ीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान के निर्देश पर पूरी कार्ययोजना को मूर्त रूप दिया जा रहा है।

युवा लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्ीय उपाध्यक्ष डॉ विभय कुमार झा ने बिहार प्रदेश लोजपा रामविलास के अध्यक्ष श्री राजू तिवारी से पटना में मुलाकात की। इस अवसर पर प्रदेश स्तर और संगठन के कई अन्य नेताओं से भी विचार विमर्श हुआ है। युवा लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्ीय उपाध्यक्ष डॉ विभय कुमार झा ने कहा कि दिल्ली हो या पटना, हम लगातार अपने नेताअें और मार्गदर्शक से मिलते रहते हैं। दिल्ली में हमारे अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री श्री चिराग पासवान जी ने मिथिला पर अधिक फोकस करने के लिए मुझे कहा है। उस सिलसिले में ही हमने पटना आकर अपने प्रदेश अध्यक्ष श्री तिवारी जी से मुलाकात की है। डॉ झा ने बताया कि कई संस्थाओं से जुड़कर बीते दो दशक से मिथिला के गांवों में हमने काम किया है। अब हम लोजपा के संगठन विस्तार और अपनी पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचा रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में डॉ विभय कुमार झा ने बताया कि जब हमारे नेता श्री चिराग जी बिहारी फर्स्ट का मंत्र देते हैं, तो उसमें ही हमारी पूरी संकल्पना निहित है। हम ऐसा मिथिला चाहते हैं, जहां से लोग मजबूरी में पलायन न करें। हमारे गांव जब समृद्ध होंगे, तो हमारा विकास अपने आप होगा। हम इस पर काम कर रहे हैं। हाल के दिनों में जिस प्रकार से प्रतिदिन सैकड़ों युवाओं का झुकाव श्री चिराग पासवान जी और लोजपा के प्रति हो रहा है, वह सुखद संकेत है।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top