प्रतियोगिताओं में प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा, महिलाओं ने सजाया बाजार

3-1.jpeg

कोंच — जालौन (उप्र) अग्रकुल प्रवतर्क महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर आयोजित अग्रसेन महोत्सव के अंतर्गत पहले दिन देर शाम तक प्रतियोगिताओं में प्रतिभागियों द्वारा अपनी प्रतिभा दिखाई वहीं महिलाओं ने अग्रसेन बाजार में अपने अपने स्टॉल लगाकर खूब दुकानदारी की।

जयप्रकाश नगर स्थित अग्रवाल भवन में अग्रसेन महोत्सव का शुभारम्भ श्री बीसा अग्रवाल समिति के अध्यक्ष मनीष भदौरिया एवं मंत्री अवधेश इकड्या ने फीता काटकर किया। अग्रसेन बाजार में महिलाओं द्वारा सजाई गई विभिन्न सामानो की दुकान में स्वजातीय लोगों ने खूब खरीदारी की। अग्रसेन बाजार में मनीषा अग्रवाल, राखी अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, दीक्षा अग्रवाल एवं रचना अग्रवाल आदि ने अपने अपने स्टॉल सजाये और खूब बिक्री की।

वही कलर पानी कलेक्शन प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपने मुँह में गिलास दबाकर हाथ लगाए बिना एक टब से दूसरे टब में पानी डालकर अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया जिसमें सात से दस आयु वर्ग के समूह में रिया, परी, अभि, एन्जल, रुद्रांश, श्रृंष्टि, मिष्टी आदि ने प्रतिभाग किया। ग्यारह से पंद्रह आयु वर्ग के समूह में झलक आकृति, इशिता, राधा, गौरी, कोमल, इक्छा, प्रत्युष, खुशी, श्रेया, यश ने प्रतिभाग किया। 15 से 20 आयु वर्ग के समूह में पलक और गुंजन ने प्रतिभाग किया।

वही रस्सी खींच बॉल कलैक्शन प्रतियोगिता में 5 से 7 आयु वर्ग में प्रस्सन वैडया, स्पर्श और आरुष ने प्रतिभाग किया। आठ से दस आयु वर्ग के समूह में अभि गुनगुन एन्जल व्योम धानी ने प्रतिभाग किया। 11से 15 आयु वर्ग के लोगो में मानसी अक्षत शुभ कंचन श्रेयांशी श्रेया प्रत्युश यश कार्तिक काव्या खुशी श्रेया आदि ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिताओं का आयोजन प्रभारी आशुतोष अग्रवाल एवं सहप्रभारी पारसमणि अग्रवाल ने कराया।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top