ट्विटर के सारे हिन्दू भाइयों रहें थोड़ा सावधान

social-media.jpg

एक बहुत बड़ा षड्यंत्र हिंदू यूनिटी के खिलाफ ट्विटर पर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चल रहा है। जिसके तहत लगभग हर जाति के नाम पर, सामाजिक योद्धा के नाम पर, और कई केस में न्यूट्रल नाम वाले लेकिन जातिवाद को बढ़ावा देने वाले अकाउंट बना के ग्रूम किए गए हैं। इन सब जातिवादी अकाउंट के पास 40-50 anonymous हैंडल्स का सपोर्ट और amplification है। इनका खेल एक दूसरे की जाति को गाली देने और अपनी जाति को विक्टिम बताने से शुरू होता है..जैसे ही ये एक दूसरे की जाति से गाली गलौच करते हैं..

वैसे ही इन्हीं के द्वारा दोनों जातियों के नाम पर बनाए अकाउंट आपस में कमेंट सेक्शन में लड़ना भिड़ना शुरू कर देते हैं…जिस खेल में अक्सर वो लोग फंस जाते हैं जो ये समझ ही नहीं पाते कि ये अकाउंट जो अचानक 2 साल में उगे हैं ,जिन्होंने ट्वीट ही अभी 4 महीने पहले करना शुरू किया है वो क्यों इनकी जाति को गालियां दे रहे हैं। इसके चलते एक और वर्ग फाल्स पर्सेप्शन क्रिएट कर लेता है कि फलां जाति तो मेरी जाति के खिलाफ है जबकि असल में ये दोनों संचालित एक ही गिरोह द्वारा हो रहे हैं। इस पूरे खेल में कुछ विदेश में बैठे लोग और बामसेफ की भूमिका बहुत ज्यादा संदिग्ध है।

चुनाव तो आता जाता रहेगा लेकिन समाज में इस विभाजन के प्रयास पर खास कर UP DGP हरियाणा DGP और राजस्थान DGP की नजर होनी चाहिए। जिस योजना को ISI सफलतापूर्वक पंजाब में एक्जीक्यूट करा ले गया है, एक दम सेम फुटप्रिंट अब इन राज्यों में ऑनलाइन दिखने लगा है। बाकी आप सब भी सतर्क रहिए और ऐसे सारे अकाउंट्स पर नजर रखिए और यथासंभव आर्काइव लेने का प्रयास भी करते रहिए।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top