संरक्षक श्री रोलसहबार ने की पूज्य तनसिंह जन्म शताब्दी समारोह तैयारियों का किया निरीक्षण

3-4.jpeg

श्री क्षत्रिय युवक संघ अपने संस्थापक पूज्य तनसिंह जी की 100वीं जयंती को भव्य रूप में 28 जनवरी 2024 को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मनाने जा रहा है। यह देश की राजधानी में होने वाला राजपूतों का अब तक का सबसे बड़ा सम्मेलन होगा जिसमें देश भर से बड़ी संख्या में राजपूत अपने प्रेरणास्रोत पूज्य तनसिंह जी के प्रति कृतज्ञता प्रकट करने और सामाजिक एकता का संदेश देने के लिए जुटेंगे।

श्री क्षत्रिय युवक संघ के संरक्षक माननीय भगवान सिंह जी रोलसाहबसर और संघप्रमुख श्री लक्ष्मण सिंह बैण्याकाबास के सान्निध्य में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में देश भर से राजपूत समाज के राजनेता, अधिकारी, उद्योगपति, धार्मिक और सामाजिक व्यक्तित्व और अनेकों प्रतिष्ठित व्यक्ति इस समारोह में शामिल होंगे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाओं की भी उपस्थित रहेगी। दिल्ली शहर और एनसीआर क्षेत्र में रहने वाले राजपूतों के साथ ही हरियाणा और उत्तरप्रदेश के राजपूत भी प्रमुखता से कार्यक्रम में शामिल होगें। राजस्थान से भी कार्यक्रम में पहुंचने के लिए 16 विशेष रेलगाड़ियां बुक की गई हैं। गुजरात और महाराष्ट्र से भी ट्रेन और बसों से बड़ी संख्या में राजपूत कार्यक्रम में शामिल होंगे। यही नहीं, दक्षिण भारत के कर्नाटक, तेलंगाना, आध्रप्रदेश, तमिलनाडु जैसे राज्यों से लोग इस समारोह का हिस्सा बनने के लिए आ रहे हैं। तनसिंह जी आधुनिक युग के अग्रणी क्षत्रिय विचारक है जिनके आदर्शों को अपनाकर आज अनेकों क्षत्रिय युवा समाज और राष्ट्र की सेवा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में संरक्षक श्री भगवान सिंह जी रोलसहबसर और संघ प्रमुख माननीय लक्ष्मण सिंह जी बेणया का बास पहुंचे समारोह की तैयारियों का जायजा लिया। स्वमसेवकों को कार्यक्रम वास्ते दिशा निर्देश दिए। स्टेडियम में सभी स्वयंसेवक भव्य कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे है।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top